Thackeray Box Office Collection Day 7: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘ठाकरे’ से निकाली लागत, पहले हफ्ते कमा डाले इतने करोड़

Thackeray First Day Box Office Collection : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज है. सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता बाल ठाकरे के जीवन पर बनी बायोपिक ‘ठाकरे’ रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाल ठाकरे का किरदार निभाया है. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. उम्मीद है कि महाराष्ट्र रीजन में ठाकरे सबसे ज्यादा कमाई करे. ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि ठाकरे पहले दिन 2.75 से 3 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

कितना है ठाकरे का बजट?
ठाकरे को आज सुबह सुबह 4.15 बजे रिलीज किया गया. मूवी का बजट 25 से 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

कितनी स्क्रीन्स पर फिल्म
फिल्म की ग्रैंड ओपनिंग के लिए इसे बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म को करीब 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को सिंगल थिएटर स्क्रीन्स पर भी दिखाया जा रहा है.

दो भाषाओं में फिल्म
फिल्म को दो भाषाओं, हिंदी और मराठी में रिलीज किया गया है.

नवाज के अलावा ये सितारे कर रहे काम

फिल्म में अमृता राव, ठाकरे की पत्नी मीना का किरदार निभा रही हैं. अमृता लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आईं हैं. वहीं अमृता के अलावा के सुधीर मिश्रा और अब्दुल कादीर अमीन भी अहम भूमिकाओं में हैं. ओपनिंग शो काफी ग्रैंड रहा. कुछ जगहों पर फैंस ने ढोल-ताशे बजाकर जश्न भी मनाया.

बता दें कि गुरुवार शाम को शिवसेना नेता संजय राउत ने उद्धव ठाकरे और करीबी लोगों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. इसमें कई सेलिब्रिटी, राजनेता और बाल ठाकरे के करीबी रहे लोग पहुंचे.

Booking.com