Bharat Teaser: सलमान खान ने धांसू डायलॉग से मारी एंट्री, ‘भारत’ में दिखा देशभक्ति का रंग

Bharat: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का टीजर रिलीज हो चुका है. 1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर में सलमान खान ने एक डायलॉग से खुद को इंट्रेड्यूस किया है.

watch the teaser

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का टीजर रिलीज हो चुका है. 1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर में सलमान खान ने एक डायलॉग से खुद को इंट्रेड्यूस किया है. फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम भारत (Bharat) होगा और इसके बाद सरनेम किस वजह से नहीं लगाया, इस बारे में उन्होंने पूरी तरह से डिस्क्राइब किया. सलमान खान (Salman Khan) किसी सर्कस में बाइक लेकर एंट्री मारते हैं. इसी दौरान वह डायलॉग कहते हैं. इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में लाखों बार देख लिया गया है. सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ (Bharat) के टीजर रिलीज की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी. उन्होंने लिखा, ‘एक व्यक्ति और राष्ट्र की यात्रा एक साथ, यहां है ‘भारत’ ”. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा जारी किए गए पोस्टर में वह बेहद ही यंग दिखाई दे रहे हैं.

टीजर में सलमान खान (Salman Khan) सिंगल लाइनर डायलॉग में कहते हैं, ”अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है… और मैं उनसे मुस्कुरा कर कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा. अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाकर न तो अपना न ही, इस देश का मान कम कर सकता हूं.” इस डायलॉग के बाद सलमान खान (Salman Khan) बाइक लेकर स्टंट करते हुए आग के घेरे में से बाहर निकलते हैं और 3-4 सेकेंड में उनके अलग-अलग लुक को दिखला देते हैं. यानी फिल्म में सलमान खान के कई रंग देखने को मिलेंगे.

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘भारत’ में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी और इसमें सलमान खान बहुत ही अनोखे अवतार में नजर आए. फिल्म का प्रोमो भी रिलीज हो गया है, और इसे काफी पसंद भी किया गया है.

Booking.com